आज हम एक ऐसे एप्प के बारे में जानने वाले है जिसे पिक्चर लेने के शौकीन लोगो के स्मार्ट फ़ोन में जरूर इनस्टॉल होना चाहिए।

इस एप्प के द्वारा आपके मोबाइल में कम क्वालिटी का कैमरा होने के बावजूद आप बिलकुल हाई क्वालिटी के पिक्चर आप अपने मोबाइल से कैप्चर कर सकते हैं।

उस एप्प का नाम Beauty Plus हैं तो आज हम ब्यूटी प्लस कैमरा क्या हैं कैसे काम करता हैं और ब्यूटी प्लस कैमरा डाउनलोड कैसे करे। इसके बारे में पूरी जानकारी लेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं। 

beauty plus camera download karna hai


ब्यूटी प्लस कैमरा एक मोबाइल एप्प हैं जिसे meitu कंपनी के द्वारा बनाया गया है । जो होंगकोंग देश में स्थित हैं। यह एप्प बेस्ट फोटो खींचने वाले ऐप्प्सो  में से एक है। इस एप्प द्वारा लिया गया फोटो बहुत अच्छी गुणवत्ता का होता हैं।

इस एप्प बनाने वाले कंपनी के अनुसार पूरी दुनिया में करीब 900 मिलियन लोग इसके यूजर हैं । गूगल प्ले स्टोर पर इसे 4.5 रेटिंग मिली है इससे इसकी लोकप्रियता का पता चलता हैं।


इस एप्प का साइज अभी करंट वर्शन में 56 mb हैं। जिससे यह 1gb रेम वाले मोबाइल में भी आसानी से चल सकती हैं। इसे आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं या आप हमारे द्वारा नीचे दिए गए लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं।


beauty plus app download free - beauty plus camera download link (ब्यूटी प्लस कैमरा डाउनलोड लिंक)


आप इस एप्प के डेवलेपर कंपनी से फेसबुक या इंस्टाग्राम के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं उसका लिंक निचे दिया गया हैं। 

join beauty plus app with facebook - join with facebook

join beauty plus app with instagram - join with instagram



beauty plus app के फायदे -

  • सबसे पहले तो इस एप्प द्वारा ली हुयी पिक्चर बहुत अच्छी क्वालिटी की होती हैं ।
  • इस एप्प द्वारा लिए गए इमेज में आप स्मूथनेस और ब्राइटनेस बढ़ा सकते हैं । आँखो के नीचे के डार्क सर्किल को रिमूव कर सकता हैं ।
  • अपने दांतो को वाइट कर सकते हैं और इमेज को ऊपर-नीचे स्ट्रेच कर सकते हैं ।
beauty plus app के नुकसान -
  • पहला अगर आप इस एप्प के यूज़ करने के दौरान मोबाइल का इंटरनेट डाटा ऑन रखेंगे तो आपको कुछ विज्ञापन दिखाई देंगे जो की एप्प के मालिक द्वारा लगाया जाता हैं लेकिन इससे ज्यादा कोई परेशानी नहीं होती हैं ।
  • दूसरा अगर आपके मोबाइल का रेम 1gb या उससे कम हैं तो आपके मोबाइल को यह हल्का स्लो कर सकता हैं लेकिन 1gb से ज्यादा रेम वाले मोबाइल में कोई परेशानी नहीं होती हैं ।
Final Thoughts -

तो आज के इस आर्टिकल में आपको ब्यूटी प्लस कैमरा के बारे में जानकारी मिली। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक पर शेयर जरूर करे ।

Must read - What is the verb वर्ब की पूरी जानकारी हिंदी में

आप इसी तरह की जानकारी हिंदी में पढ़ते रहने के लिए हमारे ब्लॉग Hindideep.com पर जरूर विजिट करे। आप हमारे साथ फेसबुक द्वारा भी जुड़ सकते हैं। फेसबुक पर जुड़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी like कर सकते हैं।

Must Read - Yono Sbi app क्या हैं इससे अपना मोबाइल में रिचार्ज कैसे करते हैं।

धन्यवाद। 

Post a Comment

नया पेज पुराने